एक्शन मोड में दिखे Elon Musk | ट्विटर अधिग्रहण पूरा होते ही एलोन मस्क ने सीईओ पराग अग्रवाल को हटाया, शीर्ष प्रबंधन ने छोड़ा

ट्विटर के मालिक बनते ही हरकत में आए एलोन मस्क, ट्वीट कर कहा- आजाद थी चिड़िया, जानिए हर बार क्या हुआ

वाशिंगटन, एजेंसी। ट्विटर डील के मालिक बनते ही दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा कि चिड़िया आजाद हो गई है. एलोन मस्क के ट्विटर की कमान संभालने के बाद कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल को निकाल दिया गया है। हालांकि इस पूरे मामले पर ट्विटर की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि कभी ट्विटर डील से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे एलन मस्क अब खुलकर ट्विटर पर अपने अधिकारों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। मस्क, जिन्होंने कल ट्विटर के कार्यालय में एक सिंथेस के साथ कदम रखा, ने संकेत दिया कि वह बड़े बदलाव करने जा रहे हैं।

इसके बाद ट्विटर से इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद अब खबर आ रही है कि ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल और सीएफओ नेड सेगल ने इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही मस्क ने ट्विटर के कानूनी नीति प्रमुख से बाहर का रास्ता भी दिखाया है।

मस्क ने कहा, ट्विटर पर स्वस्थ चर्चा करें
मस्क ने ट्वीट में कहा कि हमने इस प्लेटफॉर्म को भी डील किया है ताकि आने वाली पीढ़ी को एक कॉमन डिजिटल स्पेस मिल सके। यहां कई विचारधाराओं के लोग बिना किसी प्रकार की हिंसा के स्वस्थ चर्चा कर सकते हैं। मस्क को डर है कि भविष्य में इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म बाएं और दाएं समर्थकों के बीच बंट जाएंगे। इससे नफरत फैलेगी।

Leave a Comment