Thursday, August 18, 2022
No menu items!

Captain Miller | कप्तान मिलर: धनुष ने अपनी अगली फिल्म की पहली झलक साझा की, प्रशंसकों को और अधिक चाहते हैं

Must Read

Captain Miller | कप्तान मिलर: धनुष ने अपनी अगली फिल्म की पहली झलक साझा की, प्रशंसकों को और अधिक चाहते हैं

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुपरस्टार धनुष 1930-40 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म के लिए निर्देशक अरुण मथेश्वरन के साथ हाथ मिलाएंगे। कैप्टन मिलर शीर्षक वाली इस फिल्म के बड़े पैमाने पर स्थापित होने की उम्मीद है और इसे धनुष के करियर की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म कहा जा सकता है।

फिल्म के एक करीबी सूत्र ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, “निर्देशक अरुण मथेश्वरन ने कुछ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में बनाई हैं, जबकि सत्य ज्योति फिल्म्स ने तमिल फिल्म उद्योग में एक त्रुटिहीन बेंचमार्क बनाया है। और कैप्टन मिलर ने अपनी आधिकारिक घोषणा से पहले ही एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी थी, और सत्य ज्योति फिल्म्स इस परियोजना को दर्शकों के लिए एक अभूतपूर्व सिनेमाई अनुभव के रूप में देने के प्रयासों की छानबीन कर रही है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि परियोजना अपने सर्वश्रेष्ठ आकार में है, टीम व्यापक प्री-प्रोडक्शन चरण के एक वर्ष से गुजर चुकी है। ”

लगभग एक घंटे पहले, धनुष ने घोषणा वीडियो साझा किया, जिसमें वह नकाब पहने और कंधे पर राइफल लिए मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए दिखाई दे रहा था। वीडियो स्केच के रूप में आगे बढ़ता है और धीरे-धीरे यह पता चलता है कि धनुष के चरित्र का नाम फिल्म में कैप्टन मिलर है। उनके नाम का महत्व, बाकी कलाकार और अन्य विवरण अभी भी गुप्त रखे गए हैं। यहाँ, पोस्ट पर एक नज़र डालें:

बाहुबली फ्रैंचाइज़ी, आरआरआर और पुष्पा जैसी फिल्मों के लिए काम करने वाले माधन कार्की फिल्म के तमिल संस्करण के लिए संवाद लिख रहे हैं। अन्य तकनीशियनों में जीवी प्रकाश कुमार शामिल हैं जो संगीत स्कोर करेंगे, श्रेयस कृष्णा जो छायांकन को संभालेंगे, नागूरन जो संपादन का ध्यान रखेंगे, जबकि टी। रामलिंगम को कला निर्देशक के रूप में चुना गया है।

निर्माता टी.जी. सत्य ज्योति फिल्म्स के त्यागराजन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं अपने प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट कैप्टन मिलर की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं, जो मेरा दृढ़ विश्वास है कि हमारे प्रोडक्शन हाउस से बड़े पैमाने पर बनने वाली होनहार फिल्मों में से एक होगी।

प्रतिष्ठित अभिनेता धनुष के साथ काम करना हमेशा बहुत खुशी की बात रही है क्योंकि हमारे पिछले सहयोग सफल रहे हैं। जब निर्देशक अरुण मथेश्वरन ने मुझे और धनुष को स्क्रिप्ट सुनाई, तो हम दोनों उत्साहित थे और बड़े पैमाने पर काम करना चाहते थे।

मैंने हमेशा निर्देशक अरुण की अपरंपरागत सोच की प्रशंसा की है और असाधारण फिल्में देने के लिए फिल्म निर्माण के तरीके असाधारण हैं। जब उन्होंने पटकथा सुनाई, तो मैं उनके विचार और उनकी मनोरंजक पटकथा लेखन से बहुत प्रभावित हुआ।

संगीत निर्देशक जीवी प्रकाश का होना बहुत अच्छा है, जिनका मिडास टच इस फिल्म के कद को बढ़ा देगा। इस फिल्म में हर एक अभिनेता और तकनीशियन ने पहले ही उत्कृष्टता की एक जगह बना ली है, और उनका योगदान कैप्टन मिलर को और अधिक ऊंचाई तक ले जाने वाला है। ”

कैप्टन मिलर एक बहुभाषी है जो एक साथ तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी।

टी.जी. द्वारा प्रस्तुत किया गया। सत्य ज्योति फिल्म्स के बैनर तले त्यागराजन और सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन द्वारा निर्मित, फिल्म जी सरवनन और साई सिद्धार्थ द्वारा सह-निर्मित है।

Captain Miller | कप्तान मिलर: latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release, Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & upcoming movies 2022 and stay updated with the latest Hindi movies only on Bollywood

latest Bollywood News,

bagheera movie review: Prashanth Neel new upcoming movie

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

Mobile Se Paise Kaise Kamaye | Mobile से ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए | ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीके

Mobile से ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए | ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीके आजकल हर किसी के पास Android Mobile है।...

More Articles Like This