21.4 C
New York
Tuesday, May 17, 2022

Buy now

रामायण अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन

रामायण अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया Ramayan Actor Arvind Trivedi Passes Away,

रामायण अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन
Ramayan Actor Arvind Trivedi Passes Away, रामायण अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन

रामायण अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन

रामानंद सागर की रामायण में रावण की भूमिका निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार को 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता कुछ समय से अस्वस्थ थे और उन्हें दिल का दौरा और अंग विफलता का सामना करना पड़ा था। वह 82 वर्ष के थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने इस खबर की पुष्टि की और मौत का कारण भी बताया।

कौस्तुभ ने प्रकाशन को बताया,

“वह काफी समय से ठीक नहीं चल रहे थे, लेकिन आज उन्हें दिल का दौरा पड़ा और इससे बहु अंग विफल हो गए।” उन्होंने यह भी कहा कि उनका अंतिम संस्कार मुंबई के कांदिवली पश्चिम के दहानुकरवाड़ी श्मशान में होगा। बुधवार की सुबह।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवंगत अभिनेता के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “हमने श्री अरविंद त्रिवेदी को खो दिया है, जो न केवल एक असाधारण अभिनेता थे, बल्कि सार्वजनिक सेवा के प्रति भी भावुक थे। भारतीयों की पीढ़ियों के लिए, उन्हें रामायण टीवी धारावाहिक में उनके काम के लिए याद किया जाएगा। दोनों अभिनेताओं के परिवारों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।”

त्रिवेदी ने रामायण के चरित्र को अमर कर दिया, जिसमें क्रमशः अरुव गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने राम, सीता और लक्ष्मण के रूप में अभिनय किया। यह शो जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक चला। 2020 में कोविड -19 महामारी के दौरान टीवी पर फिर से प्रसारित होने के बाद शो की लोकप्रियता फिर से आसमान छू गई।

Read: Record-Breaking Epic ‘Ramayan’ Is Back on TV

पिछले साल, उनका रामायण दृश्य देखने का एक वीडियो जिसमें रावण ने सीता का अपहरण किया था, वायरल हुआ था। उन्हें स्क्रीन पर भावुक और प्रार्थना करते देखा जा सकता है।

Orr jankari

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

6,791FansLike
6,391FollowersFollow
3,699SubscribersSubscribe

Latest Articles