Friday, August 19, 2022
No menu items!

Sallar upcoming movie review 2022

Must Read

Sallar upcoming movie review 2022

हाल फिलहाल 2022 में South की फिल्मों ने हिंदी सिनेमा पर अपना कब्जा जमा लिया है, बॉलीवुड की movies अब ज्यादा हिट नहीं हो रही है, इसके अलावा हॉलीवुड एवं South की मूवी ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अपना रुतबा जमा रखा है जिस प्रकार South की movies एक के बाद एक हिट हो रही है उसी प्रकार बॉलीवुड की movies एक के बाद एक फ्लॉप जा रही है,

 

हाल ही में रिलीज हुई यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2, ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कलेक्शन की उससे पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म “पुष्पा” ने भी सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े और अब प्रभास (Prabhas) की फिल्म Salaar सिनेमाघरों में आने वाली है मेकर्स ने बताया है कि इस फिल्म की लगभग आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब यह फिल्म 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है आज हम आप को Salaar movie के कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं को समझाएंगे एवं इसके कुछ सीक्रेट भी शेयर करने वाला है।

 

सोशल मीडिया पर यह बातें काफी ज्यादा प्रचलित हो रही है कि Salaar movie केजीएफ चैप्टर 2 के बाद आने वाला भाग केजीएफ चैप्टर 3 भी हो सकती है लेकिन यह बात कितनी सत्य है और कितनी असत्य हम आगे जाने वाले हैं।

सालार फिल्म की महत्वपूर्ण जानकारी (Important information of Salaar movie)

 

Salaar movie के डायरेक्टर प्रशांत नील है एवं इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले व्यक्ति अर्थात अभिनेता प्रभास (Prabhas) है जिन्होंने बाहुबली, बाहुबली 2, साहू और राधेश्याम, जेसी हीट फिल्मों में कार्य किया है।

 

इस फिल्म को संगीत रवि बसरूर (Ravi Basrur) ने दिया है

 

Salaar movie के प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर (Vijay Kirgandur) है जिन्होंने बड़ी-बड़ी ब्लॉकबस्टर movies जैसे कि:- केजीएफ, केजीएफ चैप्टर 2, आदि को प्रोड्यूस किया है।

 

फिल्म सालार के स्टार कास्ट (star cast of movie salar):- Salaar movie के स्टार कास्ट में सबसे पहला नाम प्रभास (Prabhas) का है, उसके बाद पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, आदि जैसे दिग्गज कलाकार इस फिल्म में शामिल है।

Salaar movie को 200 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है माना यह जा रहा है कि Salaar movie इस बजट को पार करके केजीएफ का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी।

क्या सालार फिल्म केजीएफ, का ही एक भाग है? (Is Salar a part of the movie KGF?)

दोस्तों सोशल मीडिया पर अक्सर यह बातें सामने आ रही है कि क्या आखिर Salaar केजीएफ का तीसरा भाग है।

दोस्तों यह बात सही हो सकती है क्योंकि Salaar movie, के डायरेक्टर और केजीएफ फिल्म, के डायरेक्टर दोनों एक ही है प्रशांत नील,

Salaar और केजीएफ फिल्म के प्रोड्यूसर भी एक ही हैं, और Salaar movie, केजीएफ, दोनों को music एक ही व्यक्ति ने दिया है तो यह कहना गलत नहीं हो सकता कि Salaar और केजीएफ आपस में जुड़े हुए हैं।

 

दोस्तों Salaar movie के भी दो चैप्टर होने वाले हैं पहले फिल्म के चैप्टर में Salaar को इंट्रोड्यूस किया जाएगा, और Salaar movie के दूसरे चैप्टर में आगे की कहानी होगी।

 

अलग-अलग भागों में फिल्मों को बनाने का सिलसिला South की फिल्मों से ही शुरू हुआ था, जब बाहुबली फिल्म आई थी तो वहां से ही फिल्मों के 2 भाग, 3 भाग बनने लगे सर्वप्रथम बाहुबली आई उसके बाद बाहुबली 2 है।

जो कि लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई उसके बाद पार्ट टू का सिलसिला लगातार चलने लगा और हर एक फिल्म हिट होने लगी।

फिल्मों के पार्ट 2 को बनाने का मुख्य उद्देश्य यह है कि लोग उस फिल्म के प्रति जुड़ जाते हैं और पार्ट 1 में आधी अधूरी कहानी देखने के कारण वह पार्ट 2 के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हो जाते हैं और हर एक फिल्म मुख्यतः South की फिल्म के पार्ट 2 सबसे ज्यादा हिट हो रहे हैं तो यही कारण है पार्ट 2 बनाने का,

सालार फिल्म पर विजय किरगंदूर का बयान (Vijay Kirgandoor’s statement on Salaar movie)

Salaar movie के बयान में एवं इंटरव्यू में पूछे जाने पर विजय किरगंदूर ने बताया कि marvel studio की तरह South की फिल्मों का भी एक मार्वल स्टूडियो जेसा ही स्टूडियो बनाया जा रहा है यह सारी movies केजीएफ,

केजीएफ चैप्टर 2, Salaar, एवं पुष्पा, एक दूसरे से जुड़ी हुई है इनको अलग-अलग बनाकर इन सभी के हीरोस (Heroes) को एक साथ लाया जाएगा जिस प्रकार marvel avengers, में एवं spider-man no way Home, Doctor strange movie, the civil war movie, में बताया गया है।

सालार फिल्म की रिलीज डेट को आगे क्यों बढ़ाया गया? (Why was the release date of Salar film pushed forward?)

Salaar movie पहले 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी परंतु जब केजीएफ चैप्टर वन रिलीज हुआ था उसके बाद दर्शकों का इंटरेस्ट केजीएफ चैप्टर 2 को देखने के लिए बहुत ज्यादा बढ़ गया था इस स्थिति में यदि वह Salaar movie को रिलीज करते तो शायद उसमें इतना कलेक्शन नहीं हो

पाता और प्रभास (Prabhas) की फिल्म राधेश्याम भी इसी महीने में रिलीज होने वाली थी इसलिए दशकों की बढ़ती मांग को लेकर प्रभास (Prabhas) की Salaar movie को पोसपोनड किया गया और केजीएफ चैप्टर 2 को बनाने में सारा ध्यान लगा दिया और प्रभास (Prabhas) भी राधेश्याम की शूटिंग के लिए चले गए।

सालार फिल्म कब रिलीज होगी (when will salar movie release)

हाल फिलहाल रिपोर्टों के मुताबिक यह सामने निकल कर आ रहा है कि Salaar की आधी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और बचा हुआ पार्ट 2023 तक पुरा हो जाएगा, बताया जा रहा है कि Salaar movie 14 अप्रैल को ही रिलीज होगी, लेकिन अगले साल मतलब 14 अप्रैल 2023 को Salaar movie रिलीज होने वाली है,

 

इस फिल्म के इतनी देरी से रिलीज होने का कारण यह है कि इस फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए postponed किया गया था और जब चैप्टर 2 रिलीज हो चुका है, तो अब दर्शकों की मांग है कि Salaar movie को भी जल्द से जल्द लाया जाए तो इसलिए Salaar movie की शूटिंग वापी से शुरू की गई है और उसमें काफी बड़े-बड़े चेंजस किए गए हैं ताकि Salaar movie को केजीएफ चैप्टर 2 से बेहतरीन बनाया जा सके।

सालार शब्द का अर्थ (Meaning of the word Salaar)

Salaar शब्द का अर्थ अलग-अलग भाषा में अलग-अलग होता है हिंदी भाषा में Salaar शब्द का अर्थ नायक होता है।

सालार फिल्म किन-किन भाषाओं में रिलीज होने वाली है? (In which languages the Salaar movie is going to be released?)

Salaar movie मुख्य रूप से तमिल एवं तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली है Salaar movie को हिंदी भाषा में एवं अन्य सभी भाषाओं में डब किया जाएगा इसकी मुख्य भाषा तेलुगु एवं तमिल है।

BOLLYWOOD BOX OFFICE COLLECTION REPORT 2022 & VERDICT INDIA

Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

Mobile Se Paise Kaise Kamaye | Mobile से ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए | ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीके

Mobile से ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए | ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीके आजकल हर किसी के पास Android Mobile है।...

More Articles Like This